असदुद्दीन ओवैसी ने गंगा जमुना स्कूल मामले दिया बयान
असदुद्दीन ओवैसी ने गंगा जमुना स्कूल मामले दिया बयान  Raj Express
मध्य प्रदेश

दमोह के गंगा जमुना स्‍कूल पर सियासत, असदुद्दीन ओवैसी बोले- BJP को मुसलमान और हिजाब दोनों से नफरत

Deeksha Nandini

Ganga-Jamna School Controversy: मध्यप्रदेश के दमोह स्कूल मामले (Damoh School Case) में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, गंगा जमुना स्कूल (Ganga Jamna School) में विवाद खड़ा कर दिया। दमोह के गंगा जमुना स्‍कूल में किया जा रहा एक्‍शन गलत है। भाजपा को मुसलमान और हिजाब दोनों से नफरत है। कलेक्‍टर और एसपी की रिपोर्ट को भी नकार दिया। यह बात आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद के कार्यक्रम के दौरान कहीं।

उसमें बच्चियों ने स्कार्फ पहना था: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि स्कूल ने प्रचार किया कि हमारी बच्चियां अच्छे नंबर से पास हुईं। उसमें बच्चियों ने स्कार्फ पहना था, तो तुरंत सीएम ने कह दिया हम अपनी भांजियों और भतीजियों को जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे। उस स्कूल पर कार्रवाई ही कर दी गई। कलेक्टर ने ट्वीट कर कहा कि सब गलत खबरें हैं, ऐसा कुछ है ही नहीं। फिर वहां स्याही फेंक दी गई, बोला गया तुमने गलत रिपोर्ट दे दी। ओवैसी ने कहा कि मुस्लमानों से नफरत है, हमारी बच्चियों को हिजाब में देखने के लिए नफरत है।

गुप्त रास्ते का हुआ खुलासा :

गंगा जमुना स्कूल का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में प्रतिदिन किसी ना किसी प्रकार के खुलासे हो रहे हैं। एमपी एससीपीआर के सदस्यों को निरीक्षण के दौरान स्कूल से मस्जिद की ओर जाने वाला एक गुप्त मार्ग मिला है, जिससे यह प्रतीत होता है कि छात्रों को इस्लामी प्रार्थना पढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को लिखे अपने 7 बिंदुओं के पत्र में अनेक खुलासे किए गए हैं, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण यह है कि स्कूल से मस्जिद की ओर जाने वाला एक गुप्त मार्ग है। प्रतीत होता है कि छात्रों को इस्लामी प्रार्थना पढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT