छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और विधायक कमलनाथ
छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और विधायक कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में लगे विधायक और सांसद लापता के पोस्टर

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गृह क्षेत्र में उनके और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ के लापता होने के लगे पोस्टर। विधायक और सांसद को ढूढ़ने वाले को 21 हजार का ईनाम देने की बात पोस्टर लिखी गई है। यह पोस्टर मंगलवार सुबह शहर में कई स्थानों पर लगे पाए गए। पोस्टर में लिखा, संकट काल में ढूंढ रही छिंदवाड़ा की जनता। पोस्टर लगाने वाले का अभी तक कोई पता नहीं लग सका। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर निकाले।

छिंदवाड़ा में लगे पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री और मप्र कांग्रेस अध्यक्ष, वर्तमान विधायक कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ को बताया लापता। पोस्टर में यह भी लिखा, चिट्ठी न कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए। हालांकि इस पोस्टर लगाने के मामले में अभी तक कोई प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

छिंदवाड़ा में लगे पोस्टर

पोस्टर में लिखा, गुमशुदा की तलाश, छिंदवाड़ा के लापता विधायक एवं सांसद को इस संकट काल मे छिंदवाड़ा की जनता ढूंढ रही है। साथ ही लिखा, जो इन्हें छिंदवाड़ा लेकर आयेगा उसे 21,000 रुपये का नगद ईनाम दिया जायेगा। आगे लिखा- चिट्ठी ना कोई संदेश जाने वह कौन सा देश, जहां तुम चले गए। प्रकाशन में लिखा समस्त मतदाता छिन्दवाड़ा विधानसभा एवं छिंदवाड़ा लोकसभा। पोस्टर में कमलनाथ और नकुलनाथ की फ़ोटो भी लगी हुई हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT