साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर हुए चस्पा
साध्वी प्रज्ञा के पोस्टर हुए चस्पा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

राजधानी में प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदगी पोस्टर से मची हलचल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना महासंकट के बीच फिर सुर्खियों में भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना महामारी को लेकर आमजनता परेशान है वहीं इस बीच भोपाल में नेताओं को लेकर पोस्टर वॉर जारी। राजधानी के कई स्थानों पर चस्पा हुए भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के पोस्टर।

प्रज्ञा के गुमशुदा के लगाए पोस्टर :

मध्यप्रदेश में संकटकाल के बीच सियासी गलियारे में पोस्टर वॉर फिर शुरू हुआ। राजधानी भोपाल में अब बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लापता होने के पोस्टर शहर में कई जगह लगाए गए हैं। बताया जा रहा कि अज्ञात लोगों ने शहर के कई हिस्सों में चस्पा किये प्रज्ञा ठाकुर के गुमशुदा के पोस्टर।

इस पोस्टर में लिखा है-

पोस्टर पर प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर के साथ लिखा है कि 'गुमशुदा की तलाश' कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?

फिर शुरू हुआ पोस्टर वॉर :

आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनकी समर्थक इमरती देवी तक के लापता होने के पोस्टर लग चुके हैं। अब भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर से मचा हड़कंप।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT