फिल्म साइलेंस से प्राची देसाई का फर्स्ट लुक हुआ आउट
फिल्म साइलेंस से प्राची देसाई का फर्स्ट लुक हुआ आउट Social Media
मध्य प्रदेश

फिल्म साइलेंस से प्राची देसाई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। पिछले दिनों अभिनेता मनोज वाजपेयी का फिल्म साइलेंस से फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। आज मेकर्स ने एक्ट्रेस प्राची देसाई का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। प्राची फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी जिसका नेतृत्व मनोज बाजपेयी करेंगे। इस फिल्म के साथ प्राची अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उनके प्रशंसक उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पोस्टर रिलीज़ और अपने लुक के बारे में बात करते हुए, प्राची देसाई ने कहा, "मैं साइलेंस ... कैन यू हियर इट? में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार 'संजना' मनोज बाजपेयी सर द्वारा अभिनीत एसीपी अविनाश के साथ मिलकर उनकी टीम में काम करता है। वह दृढ़, शांत, तेज दिमाग वाली लोमड़ी है, जिसमें चुनौतियों की भूख है। यह पहली बार है, जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। जिसने मुझे थोड़ा सा नर्वस महसूस करवाया लेकिन कुल मिलाकर यह एक यादगार और जबरदस्त सीखने वाला अनुभव रहा है।"

यह मर्डर मिस्ट्री, एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं। फिल्म 'साइलेंस ... कैन यु हियर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 को जी 5 पर होगा।

'साइलेंस ... कैन यु हियर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 को जी 5 पर होगा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT