भोपाल: मनुआभान टेकरी के दुष्कर्म-हत्‍या मामले पर प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान
भोपाल: मनुआभान टेकरी के दुष्कर्म-हत्‍या मामले पर प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: मनुआभान टेकरी के दुष्कर्म-हत्‍या मामले पर प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान

Author : Priyanka Sahu

भोपाल, मध्‍यप्रदश। प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक मशहूर पहाड़ी मनुआभान टेकरी पर एक बच्ची के सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर आज मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) का बड़ा बयान सामने आया है।

भोपाल सांसद प्रज्ञा साध्वी ने मनुआभान टेकरी पर हुए बच्ची के साथ दुष्कर्म औऱ हत्या के मामले में सवाल उठाया और कहा- दुष्कर्म औऱ हत्या के मामले में अभी तक मुख्य आरोपी गिरफ़्तार नहीं हुए। 30 अप्रैल 2019 को हुई थी रेप के बाद हत्या और सभी आरोपी अभी क़ानून की गिरफ़्त से बाहर हैं। मैं जल्द ही इस मामले में बड़ा ख़ुलासा करूंगी। बच्ची के साथ दुष्कर्म औऱ हत्या करने के आरोप में जेल में बंद आरोपियों का DNA सेंपल का मिलान नहीं हुआ था, फ़िलहाल CBI इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

प्रज्ञा ठाकुर दो ग़रीब बच्चियों की करवा रही हैं शादी:

इसके अलावा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज ये भी बताया कि, ''सांसद प्रज्ञा ठाकुर दो ग़रीब बच्चों की शादी करवा रही हैं। कल सांसद प्रज्ञा सिंह के शासकिय आवास पर सांसद हिन्दू रीति रिवाज़ के साथ बच्चियों की शादी हाेगी। इस दौरान सांसद विवाह में दोनों लड़कियों को दहेज में गहने कपड़े बर्तन देंगी और सांसद के निजी निवास पर बच्चियों के मंडप सजेगा। लाईटिंग से और फूल मालाओं से निजी निवास को सजाया गया।''

बता दें कि, बच्ची के पिता कैटरीन में पूड़ी बेलने का काम करता है और वे शादी के लिए मदद के लिए आए थे। ऐसे में मां-बाप का फर्ज निभाते हुए सांसद खुद बच्चियों की शादी करवाएंगी। तो वहीं, दूल्हे को कपड़े अंगूठी घड़ी दी जाएगी। भारत भक्ति अखाड़े की ओर से कार्य को किया जा रहा है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- यह राजनीतिक कार्य नहीं है, सन्यासी की दृष्टि से कार्य करने की कोशिश करती हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT