सांसद प्रज्ञा का ट्वीट चर्चाओं में
सांसद प्रज्ञा का ट्वीट चर्चाओं में Social Media
मध्य प्रदेश

प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर कहा- सच कहना बगावत है तो हम भी बागी हैं, कांग्रेस ने ली चुटकी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती है, इस बीच फिर भाजपा की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ट्वीट में कहा- सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।

भाजपा की चयन समिति की घोषणा के बाद प्रज्ञा का ट्वीट चर्चाओं में :

कहा जा रहा है कि, नूपुर शर्मा की टिप्पणी और उससे उपजे विवाद के बीच बीजेपी की भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने कहा है कि 'सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी है. जय सनातन, जय हिन्दुत्व' इसके साथ ही, उन्होंने ज्ञानवापी विवाद पर भी बयान दिया है।

इधर इस ट्वीट को भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की कथित नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है। बता दें, भाजपा पार्टी ने गुरुवार को नगरीय निकाय चुनाव के लिए संभाग चयन समितियों की घोषणा की है। इसमें भोपाल और नर्मदापुरम संभाग चयन समिति में हेमंत खंडेलवाल संयोजक और रामपाल सिंह सह संयोजक बनाए गए हैं। वहीं भोपाल संभागीय चयन समिति में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का नाम ही गायब है। इसको लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है।

समिति में प्रज्ञा ठाकुर को जगह नहीं मिलने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

नगरीय निकाय चुनाव के लिए संभाग चयन समिति में प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जगह नहीं मिलने पर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा-भाजपा द्वारा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बनाई गई संभागवार चयन समिति में भोपाल संभाग से स्थानीय सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर ही गायब..."BJP की ये कैसी मज़बूरी,साध्वी से कैसी दूरी, क्या ये सिर्फ "आग" लगाने के ही काम आती हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT