Prahlad Singh Patel Statement
Prahlad Singh Patel Statement Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाना हम सभी का लक्ष्य है: प्रहलाद सिंह पटेल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक प्रहलाद सिंह पटेल का बड़ा बयान

  • प्रहलाद पटेल ने कहा- MP को देश का नंबर वन राज्य बनाना हम सभी का लक्ष्य है

  • हमारी मर्यादाएं और परंपराएं ये लोकतंत्र की बड़ी ताकत है

Prahlad Singh Patel Statement: आज मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक प्रहलाद सिंह पटेल का बड़ा बयान सामने आया है, प्रहलाद सिंह पटेल ने बयान देते हुए कहा कि, आज मैंने विधानसभा में अपने विधायक के तौर पर जो कागजी कार्यवाही करनी चाहिए वो मैंने की है।

प्रहलाद सिंह पटेल का बयान :

MP के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक प्रहलाद सिंह पटेल बोले- मेरा मानना ​​है कि सदन विधानसभा हो या लोकसभा उसकी गरिमा, लक्ष्य और उसका संकल्प एक है और वो संकल्प देश और समाज की सेवा करना है, मध्य प्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाना हम सभी का लक्ष्य है। हमें एक बात को जरूर ध्यान में रखना चाहिए कि हमारी मर्यादाएं और परंपराएं ये लोकतंत्र की बड़ी ताकत है।

बता दें, मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली बड़ी जीत के बाद अब प्रदेश के मुख्‍यमंत्री का नाम तय होना बाकी है। ऐसे में गुरुवार रात प्रदलाद पटेल बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा के साथ भोपाल पहुंचे। पटेल के साथ बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वी‍डी शर्मा भी थे, दोनों एक साथ दिल्‍ली से भोपाल आए।

इसके बाद से अटकलें तेज हो गई हैं कि क्‍या प्रहलाद पटेल ही प्रदेश के अगले मुख्‍यमंत्री होंगे। प्रहलाद पटेल का नाम मुख्‍यमंत्री चहरे में सबसे आगे चल रहा है। प्रहलाद पटेल ने दिल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT