पन्ना की उथली खदान में फिर मिला बेशकीमती हीरा
पन्ना की उथली खदान में फिर मिला बेशकीमती हीरा Social Media
मध्य प्रदेश

पन्ना की उथली खदान में फिर मिला बेशकीमती हीरा

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। हीरा की खदानों के लिए प्रसिद्ध मध्यप्रदेश के पन्ना जिले की उथली खदान से आज फिर 14.09 कैरेट वजन का बेशकीमती हीरा मिला है। हल्के हरे रंग वाला यह नायाब हीरा पन्ना के एनएमडीसी कॉलोनी नया पुरवा निवासी रामप्यारे विश्वकर्मा को कृष्णा कल्याणपुर की पट्टी हीरा खदान में मिला है। हीरा मिलने के साथ ही आर्थिक तंगी से परेशान रहने वाला रामप्यारे मालामाल हो गया है।

इस नायाब हीरे की अनुमानित कीमत 50 से 60 लाख रुपये आंकी जा रही है। दो दिन पूर्व ग्राम किटहा निवासी युवक को एक ही दिन में दो कीमती हीरे मिले थे। यह खबर अभी लोग भूले भी नहीं और आज बुधवार को फिर 14.09 कैरेट वजन वाला जेम क्वालिटी का हीरा मिल गया।

हीरा अधिकारी रवि कुमार पटेल ने बताया कि हीरा धारक रामप्यारे विश्वकर्मा ने कलेक्ट्रेट स्थित हीरा कार्यालय में पहुंचकर आज दोपहर में विधिवत हीरे को जमा कर दिया है। आगामी मार्च के महीने में होने वाली हीरों की नीलामी में इस हीरे को भी बिक्री के लिए रखा जाएगा। हीरा जितनी राशि में भी बिकेगा उसकी रॉयल्टी काटने के बाद शेष राशि हीरा धारक को प्रदान की जाएगी।

कलेक्टर पन्ना संजय कुमार मिश्रा ने उथली हीरा खदान में 14.09 कैरेट वजन का हीरा मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है तथा हीरा धारक रामप्यारे विश्वकर्मा को फूल माला पहना कर उसका स्वागत किया है। श्री मिश्रा ने कहा कि उथली हीरा खदान चलाने वाले लोगों को हर संभव मदद व सहूलियत प्रशासन की ओर से प्रदान की जाएगी।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT