नर्स की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला की गई जान
नर्स की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला की गई जान Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

नर्स की लापरवाही के चलते गर्भवती महिला की गई जान, उपचार के लिए बुलाया था घर- परिजनों ने किया हंगामा

Sudha Choubey

अनूपपुर, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें, यहां जिला अस्पताल में पदस्थ एक नर्स की चंद रूपयों के लालच ने एक गर्भवती महिला की जान ले ली। दरअसल, नर्स ने महिला की हालत ज्यादा गंभीर बताते हुए, उसे अपने निजी घर में बुलाकर इलाज करने की बात कही। जिसके बाद पति ने पत्नी की जान बचाने के खातिर उसे नर्स के घर लेकर गया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

जिला चिकित्सालय में परिजनों ने किया हंगामा:

वहीं, इधर मौत के बाद परिजनों ने जिला चिकित्सालय में जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद कलेक्टर के निर्देश के बाद एसडीएम अनूपपुर और सीएमएचओं की दो सदस्यीय टीम बनाकर जांच करवाई जा रही है। जानकारी के अनुसार, आठ जून को विजय राठौर अपनी अत्नी अनसुईया को पेट दर्द होने की शिकायत पर उपचार के हेतु जिला अस्पताल लेकर आया था। जहां उसकी मुलाकात नर्स रेखा गोयल से हुई थी। नर्स ने महिला की हालत गंभीर बताते हुए उसे बिहारी कॉलोनी की स्थित अपने निजी घर में लाने की सलाह दी। जिसपर विजय राठौर ने नर्स रेखा गोयल के निजी मकान में शनिवार को अपनी पत्नी को लेकर इलाज कराने पहुंचा था। जहां महिला को नर्स ने दवा देते हुए घर जाने की सलाह दी।

सूचना मिलने के बाद कलेक्टर ने दिये जांच के आदेश:

लेकिन जब महिला अपने घर गांव महुदा पहुंची तो उसे अत्याधिक रक्त स्त्राव होने लगी। जिसपर महिला के पति ने नर्स रेखा गोयल से इस बाद की लेकर संपर्क कर अपनी पत्नी की हालत बिगडऩे की सूचना दी और फिर से नर्स ने घर पहुंच गया। जहां नर्स ने कुछ घंटे महिला को अपने घर पर रखा और ऑक्सीजन की जरूरत बताकर उसे जिला अस्पताल ल जाने की बात कह दी। परिजन गर्भवती महिला को जिला अस्पताल लेकर पहंचे, जहां स्वास्थ्य परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही नाराज परिजनों ने अस्पताल परिसर में ही जमकर विरोध दर्ज कराया। जिसकी जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर ने टीम गठित कर जांच करने के निर्देष दिये है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT