पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू
पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू Social Media
मध्य प्रदेश

PCC चीफ की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामेंगे प्रेमचंद गुड्डू

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में 15 जिलों की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू भाजपा से निष्कासित होने के बाद कांग्रेस का दामन थामेंगे। जानकारी है कि वह रविवार दोपहर में पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। उपचुनाव में वह सांवेर सीट से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं।

मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव देखते हुए प्रेमचंद गुड्डू घर वापसी कर रहे हैं। बता दें कि करीब 30 साल तक कांग्रेस में रहे पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने ठीक विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब वहीं प्रेमचंद गुड्डू कह रहे हैं कि उन्होंने भाजपा से 9 फरवरी को ही इस्तीफा दे दिया था। प्रेमचंद गुड्डू ने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि वह उपचुनाव में कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और वर्तमान सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट के खिलाफ बयानबाजी के आरोप में भाजपा ने प्रेमचंद गुड्डू को नोटिस जारी किया था। नोटिस का जवाब देते हुए प्रेमचंद गुड्डू ने एक चिट्ठी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजी है। उन्होंने इस चिट्ठी में लिखा है कि वह बीजेपी से 9 फरवरी को ही इस्तीफा दे चुके हैं। प्रेमचंद ने पत्र में लिखा था कि, वह फरवरी में ही यह समझ गए थे कि बीजेपी-कांग्रेस की सरकार को गिरा देगी ऐसे वक्त में भी जब पूरा देश कोरोना महामारी की चपेट में था। इस राजनीतिक उठापटक में उन्होंने इस्तीफा देना ही बेहतर समझा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT