प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोपाल में किया रोड शो
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोपाल में किया रोड शो  Raj Express
मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोपाल में किया रोड शो, स्वागत को उमड़ी भीड़

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मुख्यमंत्री यादव और भोपाल सीट से उम्मीदवार आलोक शर्मा रहे साथ ।

  • यादव और गुजराती समाज सहित अन्य समाजों ने किया स्वागत ।

  • रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हुई पुष्प वर्षा ।

भोपाल,मध्यप्रदेश । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार की देर शाम भोपाल में 1.2 किलोमीटर का रोड शो किया। रोड शो मालवीय नगर, रोशनपुरा चौराहा और न्यू मार्केट तक किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री का कई जगहों पर स्वागत हुआ, वहीं पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा भी की गई। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के साथ मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भोपाल संसदीय सीट के प्रत्याशी आलोक शर्मा और मप्र बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा जीप पर सवार थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कमल निशान दिखाकर जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को मप्र में सभाएं और रोड किया। प्रधानमंत्री के मप्र में लगातार हो रहे दौरों से बीजेपी को फायदा होने की उम्मीद बीजेपी नेता जता रहे हैं।

भोपाल में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा, ''संदेश पूरे प्रदेश को दे दिया गया है। पीएम मोदी के लिए, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जो जोश और उत्साह दिखाया है, उससे पता चलता है कि पूरा प्रदेश 'मोदीमय' हो गए हैं...जिस तरह से उनका यहां स्वागत किया गया है, मुझे उम्मीद है कि पीएम मोदी इस दिन को कभी नहीं भूलेंगे।'

कांग्रेस के कारनामे संविधान की मूल भावना के खिलाफ है। कांग्रेस SC, ST और OBC से आरक्षण छीन कर अपने खासम खास वोट बैंक को देना चाहती है। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैतूल में जनसभा के दौरान कही है। पीएम मोदी ने बैतूल के अलाव हरदा और छत्तीसगढ़ के सरगुजा में भी जनसभा की। उन्होंने अपनी चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT