बरही महाविद्यालय के प्राचार्य निलंबित
बरही महाविद्यालय के प्राचार्य निलंबित Katni- RE
मध्य प्रदेश

कटनी में बरही महाविद्यालय के प्राचार्य निलंबित, इस वजह से हुई कार्रवाई

Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। एमपी के कटनी जिले में बरही महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आरके वर्मा को निलंबित किया गया है। इस संबंध में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने कटनी के बरही महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आरके वर्मा को निलंबित करने के आदेश दिए है, जानिए कार्रवाई की वजह...

ये हैं वजह

मिली जानकारी के मुताबिक प्राचार्य के खिलाफ छात्राओं ने आपत्ति जनक व्यवहार करने की शिकायत की थी। शिकायत के बाद कलेक्टर ने समिति गठित कर जांच कराई। इस मामले में कटनी कलेक्टर के आदेश पर पांच सदस्यीय जाँच समिति ने आरोपों को आंशिक रूप से सही पाया समिति द्वारा 16 मई को छात्राओं के बयान दर्ज किए गए थे रिपोर्ट के आधार पर उच्च शिक्षा मंत्री ने तत्काल निलंबन की कार्यवाही के आदेश दिए है।

बरही महाविद्यालय के प्राचार्य निलंबित

एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी

बताते चलें कि, एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाई का दौर जारी है। ऐसे में एक के बाद एक कार्रवाई हो रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास निगम की एक महिला अधिकारी के ठिकानों पर लोकायुक्त छापे के बाद चर्चा में आए परियोजना यंत्री जनार्दन सिंह को आज मुख्यमंत्री शिवराज के निर्देश के बाद निलंबित करना पड़ा।

CM के निर्देश के बाद आज ही निगम की ओर से इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए, आय से अधिक संपत्ति के आरोपी संविदा उपयंत्री हेमा मीणा मामले में MP पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास में पदस्थ प्रभारी परियोजना इंजीनियर जनार्दन सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT