Priyanka Gandhi in MP
Priyanka Gandhi in MP Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस की सरकार बनते ही हम किसानों के कर्ज माफ करेंगे: प्रियंका गांधी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज प्रियंका गांधी सतना जिले के चित्रकूट में विशाल जनसभा में शामिल हुई

  • यहां प्रियंका गांधी ने कहा कि, चित्रकूट की यह धरती भगवान श्री राम की तपोभूमि है

  • चित्रकूट के बारे में मैंने पहली बार इंदिरा जी से सुना था, उसके बाद मैं कई बार यहां आ चुकी हूं

Priyanka Gandhi MP Visit: आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सतना जिले के चित्रकूट में विशाल जनसभा में शामिल हुई यहां प्रियंका गांधी ने कहा कि, चित्रकूट की यह धरती भगवान श्री राम की तपोभूमि है। यह एक धार्मिक और सांस्कृतिक भूमि है, चित्रकूट के बारे में मैंने पहली बार इंदिरा जी से सुना था, उसके बाद मैं कई बार यहां आ चुकी हूं।

राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम किसानों के कर्ज माफ कर रहे: प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि, मध्यप्रदेश में पिछली बार जब आपने कांग्रेस की सरकार चुनी थी, तब भी हमने किसानों के कर्ज माफ किए थे, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में हम किसानों के कर्ज माफ कर रहे हैं और यहां भी कांग्रेस की सरकार बनते ही हम किसानों के कर्ज माफ करेंगे।

आगे प्रियंका गांधी बोली- "काम मत करो, चुनाव आने पर झूठे वादे कर दो, जाति की बात, धर्म की बात कर दो, लोगों को आपस में लड़ाने की चाल चलो, यह है BJP का तरीका...ठोस काम करो पक्के वादे करो, जो वादा करो, उसे जल्द से जल्द पूरा करने के लिये जान लड़ा दो, सबसे बड़े फैसले सरकार बनने के बाद मंत्रिमंडल की पहली ही बैठक में ले लो यह है कांग्रेस का तरीका- आप तय कीजिये, कौन सा सही है।

सतना जिले के चित्रकूट चुनावी सभा को संबोधित कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भगवान राम और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का भी जिक्र किया और कहा कि यह देश भगवान राम की परंपराओं पर चलने वाला है और महात्मा गांधी ने राम के आदर्शों को अपनाया। यही वजह है कि जब महात्मा गांधी को गोली मारी गयी, तो उनके मुख से ‘‘हे राम’’ निकला और कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी की परंपरा पर ही चलने वाली है। उन्होंने कहा कि इसी तरह उनकी दादी और पिता ने भी देश के लिए खून बहा दिया। वे हमेशा इस देश की जनता के प्रति जवाबदेह रहे, जबकि आज का भाजपा का नेतृत्व ऐसा नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT