Priyanka Gandhi Taunt On PM Modi
Priyanka Gandhi Taunt On PM Modi  Raj Express
मध्य प्रदेश

प्रियंका गांधी बोलीं : सलमान खान की फिल्म थी तेरे नाम, मोदी जी के लिए भी एक मूवी बना देते हैं मेरे नाम...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रियंका गांधी ने दतिया में की जनसभा।

  • पीएम मोदी समेत सीएम पर कसा तंज।

  • मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन।

भोपाल, मध्यप्रदेश। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन राजनीतिक दल के नेताओं का एक दूसरे पर तंज कसने का दौर जारी है। बुधवार को प्रियंका गांधी दतिया में जनसभा करने पहुंची थीं जहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर तंज कसा है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि, सलमान खान की मूवी बनी थी 'तेरे नाम', प्रधानमंत्री पर मूवी बनेगी 'मेरे नाम'। जानते हैं आखिर प्रियंका गांधी ने ऐसा क्यों कहा?

प्रियंका गांधी दतिया में जनसभा कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने भाजपा के कई नेताओं पर तंज कसा। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, मोदी जी की तो पूछिए ही मत। प्रधानमंत्री बड़ा परेशान रहते हैं। जहां जाते हैं वहां अपनी पीड़ा सुनाते हैं। पीएम मोदी पहले कर्नाटक गए वहां लोगों को बता रहे थे की ये कांग्रेस वाले मुझे कितनी गलियां देते हैं। मध्यप्रदेश में भी यहीं कर रहे हैं। सलमान खान की एक मूवी बनी थी 'तेरे नाम', प्रधानमंत्री पर मूवी बनेगी 'मेरे नाम'। प्रियंका गांधी ने सीएम शिवराज पर भी कसा तंज। उन्होंने कहा कि, आपके मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्टिंग के बड़े शौकीन है। एक्टिंग में तो ये अमिताभ बच्चन के भी कान काट लें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT