रायसेन में आयोजित कार्यक्रम
रायसेन में आयोजित कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन में आयोजित कार्यक्रम, CM बोले- मप्र की धरती पर किसी की भी नहीं चलेगी गुंडागर्दी

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। आज एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) रायसेन आये हैं, रायसेन जिले के सिलवानी तहसील के ग्राम चंदपुरा (खमरिया खुर्द) पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले उपद्रवी घटना में पीड़ित परिजनों से मिले।

CM ने मृतक राजू के पिता, भाई, पत्नी से मुलाकात कर उन्हें दी सांत्वना :

वही, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतक राजू आदिवासी के पिता, भाई और पत्नी से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चौहान ने कहा कि दु:ख की इस घड़ी में शासन-प्रशासन उनके साथ है। इसके बाद स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए।

CM ने मृतक राजू के पिता, भाई, पत्नी से मुलाकात कर उन्हें दी सांत्वना

रायसेन में कार्यक्रम

कार्यक्रम में शामिल हुए CM शिवराज :

रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के ग्राम चंदपुरा (खमरिया खुर्द) में पहुंचकर CM कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा मध्यप्रदेश की धरती पर किसी की भी गुंडागर्दी नहीं चलेगी। किसी भी कीमत पर नहीं चलेगी। किसी को डरने की जरूरत नहीं है। गरीबों को डरने की जरूरत नहीं है। आपका मुख्यमंत्री और पूरा शासन-प्रशासन आपके साथ है।

किसी गरीब को घबराने और डरने की जरूरत नहीं है। कमजोरों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार खड़ी है, गुंडागर्दी और दादागीरी करने वालों को पूरी तरह से नेस्तनाबूद कर दिया जायेगा।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

आगे सीएम बोले- मैं सभी अपराधियों से आज यह साफ कह रहा हूं कि गरीब, कमजोर पर हाथ उठा तो मकान खोदकर मैदान बना दूंगा। मैं चैन से नहीं रहने दूंगा। सिवनी, श्योपुर में बुलडोजर चला है, गुंडागर्दी करने वालों मध्यप्रदेश की धरती पर तुम्हारा अस्तित्व मिटा दिया जायेगा। रायसेन घटना में गंभीर रूप से घायल हरि सिंह व श्री रामजी भाई को 2-2 लाख और अन्य घायलों को 50-50 हजार रुपये तथा श्री नरेन्द्र जी, जिनकी आंखों में चोट है, को 2 लाख रुपये की सहायता राशि दी जायेगी। सभी घायलों के नि:शुल्क इलाज की व्यवस्था की गई है।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी सरकार में गरीबों के रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा एवं स्वास्थ्य की जिम्मेदारी सरकार की है, पर गरीबों के उत्थान के लिए उन्हें रोजगार से भी जोड़ना पड़ेगा। अब गरीब परिवार से आने वाली मेरी बहनों को स्व सहायता समूह से जोड़ के उन्हें सशक्त बनाया जाएगा। सीएम बोले- "मामा के खजाने में गरीबों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। जरूरत पड़ने पर कहीं से भी इंतजाम करके गरीबों की झोली में धन डालेंगे। मुझे गरीबों के लिए जो भी करना पड़ेगा मैं करूंगा"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT