उज्जैन में भी शुरू विरोध
उज्जैन में भी शुरू विरोध Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

हृदयविदारक घटना!हथिनी की हत्या मामले में अब उज्जैन में भी विरोध शुरू

Author : Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। महाकाल की नगरी उज्जैन में केरल के मलप्पुरम जिले में गत दिनों हथिनी की हत्या मामले को लेकर विरोध किया गया, बता दें कि उज्जैन में शुक्रवार को एक महावत हथिनी को लेकर बाबा महाकाल के दरबार में पहुंच गया और बाबा महाकाल से हत्यारों को सजा देने की प्रार्थना की है, इस दौरान हथिनी ने भी सूंड उठाकर बाबा को नमन किया है।

उज्जैन में भी शुरू हुआ हथिनी की हत्या का विरोध

बता दें कि देशभर में इस दर्दनाक घटना से सभी मे आक्राेश भरा हुआ है। इस दौरान केरल में हथिनी की हत्या का विरोध अब मध्य प्रदेश की पवित्र नगरी उज्जैन में भी शुरू हो गया है। उज्जैन में महावत ने बाबा के सामने शीश झुका कर प्रार्थना कर केरल में हथिनी की हत्या करने वालों को दंड मिलना चाहिए।

एक आरोपी गिरफ्त में :

आपको बता दे कि गत दिनों केरल में गर्भवती हथिनी को फल के साथ गर्भवती हथिनी को पटाखे भरा फल खिला दिया था जिससे गर्भवती हथिनी के मुंह में ही धमाका हो गया था और उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी इस घटना पर पूरा देश ही शर्मिंदा हुआ है, बता दें कि गर्भवती हथिनी की मौत के मामले व हथिनी की हत्या की साजिश रचने वालों में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार हुआ है, वहीं तीन संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT