कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

MP: कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने कांग्रेसियों पर किया लाठीचार्ज

Author : Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। इन दिनों मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अभिनेत्री कंगना रनौत की 'धाकड़' फिल्म की शूटिंग चल रही है, धाकड़ के शूट के दौरान कांग्रेसियों ने कंगना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है, बता दें कि अभिनत्री कंगना रनौत द्वारा किसानों को आतंकी बताने संबंधी ट्वीट को लेकर कल यानि शुक्रवार को कांग्रेसियों ने कोल हैंडलिंग प्लांट के मुख्य गेट पर प्रदर्शन किया और बैरिकेड तोड़ दिए।

पुलिस ने कांग्रेसियों पर भांजी लाठियां, कई घायल :

मिली जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करते हुए चार नंबर गेट पर पहुंचे और अंदर जाने का प्रयास करने लगे, बता दें कि मुख्य गेट पर लगाए बैरिकेड्स ताेड़ने पर पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठियां भांजी, इसमें जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा अतुलकर सहित कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

कांग्रेस नेताओं का कहना-

इस प्रदर्शन के दौरान बैतूल विधायक, घोड़ाडोंगरी विधायक, कांग्रेस प्रदेश सचिव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कंगना माफी नहीं मांगेंगी तो आगे भी प्रदर्शन किया जाएगा।

कांग्रेस पर कंगना का पलटवार

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की धमकी पर फिल्म अभिनेत्री कंगना ने पलटवार किया है, कंगना ने कहा कि नेतागीरी में मेरी रुचि नहीं है, लेकिन लगता है कांग्रेस मुझे नेता बनाकर छोड़ेगी।

कंगना ने ट्वीट कर कहा-

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी में शूटिंग स्थल कोल हैंडलिंग प्लांट के गेट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कंगना के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया, इस दौरान पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है, इस मामले को लेकर बैतूल युवक कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर मांग की थी कि कंगना रनौत दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर दिए गए अपने बयान पर माफी मांगे वरना उन्हें बैतूल जिले में फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करनी दी जाएगी।

इसके बाद 11 फरवरी को गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी थी, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को चिचोली (बैतूल) के युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा धमकाए जाने के मामले में मैंने बैतूल एसपी से चर्चा की है, मप्र में कानून का राज है, बेटी कंगना रनौत को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT