Purshottam Sharma
Purshottam Sharma Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

अच्छे कार्य के लिये किये जायेंगे पुरस्कृत: पुरूषोत्तम शर्मा

Author : Shashikant Kushwaha

हाइलाइट्स :

मीडिया को अच्छे कार्य के लिये मिलेगा प्रशंसा पत्र

जिले के मीडिया प्रभारी को मिलेगा स्मार्टफोन

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। संचालक मप्र लोक अभियोजन पुरूषोत्तम शर्मा, पुलिस महानिदेशक और प्रमुख जनसंपर्क अधिकारी अभियोजन श्रीमती मौसमी तिवारी सहायक अभियोजन अधिकारी इंदौर द्वारा मध्य प्रदेश के सभी जिलों में पदस्थ मीडिया प्रभारी एवं सहायक मीडिया प्रभारी तथा संभागीय मीडिया प्रभारी की मीटिंग वीडियो कॉनफ्रेंसिंग के माध्यम ली गई। उक्त मीटिंग में संभागीय मीडिया प्रभारी फखरुद्दीन सहायक जिला अभियोजन अधिकारी सतना एवं सिंगरौली जिले से सहायक मीडिया प्रभारी अजय जायसवाल उपस्थित रहे।

मीडिया को अभियोजन की ओर से मिलेगा प्रशंसा पत्र :

उक्त मीटिंग में संचालक लोक अभियोजन मप्र द्वारा निर्देशित किया गया कि अभियोजन अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले विशिष्ट कार्यों का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने के लिए समाचार पत्रों एवं सोशल मीडिया का उपयोग किया जाय। साथ ही सभी प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया का आभार प्रकट किया एवं प्रशंसनीय कार्य को सराहा और आगे उन्होने यह भी कहा कि सभी प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया को मप्र लोक अभियोजन की ओर से प्रशंसा पत्र भी प्रदाय किया जायेगा।

सभी जिलों के द्वारा किए गए कार्यों की हुई समीक्षा :

मीटिंग में सभी जिलों के द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की गई। जिन जिलों का कार्य उत्तम पाया गया उनकी प्रशंसा की एवं जिन जिलों का कार्य संतोष जनक नहीं पाया गया उन जिलों में कार्य करने वाले अधिकारियों को आवश्यक समझाइश देते हुए अपने कार्य प्रणाली सुधार करने के निर्देश दिए गए हैं। उत्तम कार्य करने वाले जिलों को आगे से प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले जिले को पुरस्कृत किया जायेगा। इसके साथ ही दस जिलों में कार्यरत मीडिया प्रभारियो को एक एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन एवं दस जिलों को विशेष रूप से मीडिया के कार्य के लिए कंप्यूटर सिस्टम देने की घोषणा की गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT