मंत्री के बंगले के बाहर प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया
मंत्री के बंगले के बाहर प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया Social Media
मध्य प्रदेश

PWD मंत्री भार्गव ने बंगले के बाहर कर रखा था अतिक्रमण, प्रशासन ने हटाया

Aditya Shrivastava

सागर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में इन दिनों अतिक्रमण और अवैध कब्जों को हटाने की सख्त कार्रवाई चल रही है। इसी क्रम मंगलवार को शिवराज सरकार में लोकनिर्माण विभाग (PWD) मंत्री गोपाल भार्गव के गृहनगर गढ़ाकोटा में भी अतिक्रमण हटाने काम प्रशासनिक अमले द्वारा किया जा रहा था। जहां प्रशासन की टीम ने मंत्री भार्गव के गढ़ाकोटा स्थित बंगले के बाहर किया गया अतिक्रमण को हटा दिया।

दरअसल, कलेक्टर के आदेश पर प्रशासन और पुलिस की टीम ने सुबह से ही मंत्री के गृह क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की थी। इस दौरान जब प्रशासनिक अमला मंत्री गोपाल भार्गव के दमोह रोड स्थित बंगले के पास पहुंचा। यहां मंत्री के बंगले के बाहर पौधे लगाने के लिये क्यारी बनाई गई थी, जिनमें पौधे भी लगे हुए थे, लेकिन क्यारियां अतिक्रमण के दायरे में आ रही थीं। जिसको देखते हुए लिहाजा प्रशासन के अमले ने इसे हटा दिया।

नगर पालिका प्रभारी, गढ़ाकोटा ने बताया कि प्रशासन ने पहले ही अतिक्रमण हटाने की सूचना दे दी थी। लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया गया। जिसके बाद प्रशासन और पुलिस की टीम ने मिलकर अतिक्रमण हटाया। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर की गयी है। मंत्री के बंगले के सामने भी अतिक्रमण था लिहाजा उसे भी हटा दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT