मियां केस: नाबालिग का एबॉर्शन करने वाला डॉक्टर हिरासत में
मियां केस: नाबालिग का एबॉर्शन करने वाला डॉक्टर हिरासत में Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

प्यारे मियां केस: नाबालिग का एबॉर्शन करने वाला डॉक्टर हिरासत में

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच राजधानी भोपाल के हाईप्रोफाइल नाबालिग बच्चियों के शोषण मामले के मुख्य आरोपी प्यारे मियां के केस फिर चर्चा में आया है, बता दें कि अब नाबालिग लड़कियों से शोषण के आरोपी (प्यारे मियां) के जहां नाबालिग का एबॉर्शन कराया था, वहां पुलिस की कार्रवाई के चलते डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

कमलादेवी अस्पताल के डॉक्टर को लिया पुलिस ने हिरासत में :

मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग बच्चियों के शोषण मामले के आरोपी प्यारे मियां ने जहां नाबालिग का एबॉर्शन करवाया था, उस डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दे कि मिली जानकारी के अनुसार कमलादेवी अस्पताल के डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं प्यारे मिया की साथी स्वीटी को रिमांड पर लिया गया है, स्वीटी की निशानदेही पर डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

कोहेफिजा पुलिस ने की कार्रवाई :

बताया जा रहा है कि राजधानी भोपाल के हाईप्रोफाइल नाबालिग बच्चियों के यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी प्यारे मियां ने एक नाबालिग का इसी अस्पताल में एबॉर्शन करवाया था, पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अलग-अलग मामलों में पूछताछ की जा रही। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल हो रही है।

बता दें कि इससे पहले अब नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां के रिश्तेदारों की पुराने शहर के सेफिया रोड पर बंदूक की दुकानों पर पुलिस और जिला प्रशासन की कार्रवाई जारी रही, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई के चलते कारतूस के रिकॉर्ड की छानबीन की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT