भोपाल सेंट्रल जेल की सुरक्षा-व्यवस्था पर उठे सवाल
भोपाल सेंट्रल जेल की सुरक्षा-व्यवस्था पर उठे सवाल Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल सेंट्रल जेल की सुरक्षा-व्यवस्था पर उठे सवाल, जेल में कैदी से मुलाकात का वीडियो वायरल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भोपाल सेंट्रल जेल से जुड़ी बड़ी खबर

  • भोपाल सेंट्रल जेल की सुरक्षा-व्यवस्था पर उठे सवाल

  • जेल में कैदी से मुलाकात करने का वीडियो वायरल

  • वीडियो में बदमाश सलमान लाला और जावेद चिराटा को देखा जा सकता है

  • जेल के अंदर जाली पर इंदौर का कुख्यात बदमाश सलमान लाला

  • सेंट्रल जेल भोपाल की सुरक्षा-व्यवस्था की पोल खोलता वायरल वीडियो

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal) के सेंट्रल जेल की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, सेंट्रल जेल की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। केंद्रीय जेल में कैदी से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

क्या है मामला:

दरअसल, सेंट्रल जेल में कैदी से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में बदमाश सलमान लाला और जावेद चिराटा को साफ देखा जा सकता है। बता दें, सलमान लाला इंदौर का कुख्यात बदमाश है, जिसे हाल ही में 2 नवंबर को इंदौर जेल से भोपाल सेन्ट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था, उस पर कई केस दर्ज है। वहीं, जेल की बाहरी खिड़की पर भोपाल कोहेफिजा का बदमाश जावेद चिराटा है। इन दोनों के मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि, जेल की खिड़की पर मुलाकात करते हुए बनाया गया यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सवाल यह है कि, इतनी पाबंदी के बावजूद जेल की मुलाकात जाली तक मोबाइल कैसे पहुंचा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT