इंदौर की टाट पट्टी बाखल घटना के चार दोषियों पर लगायी गई रासुका
इंदौर की टाट पट्टी बाखल घटना के चार दोषियों पर लगायी गई रासुका Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर की टाट पट्टी बाखल घटना के चार दोषियों पर लगायी गई रासुका

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के इंदौर की टाट पट्टी बाखल में की गयी घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा क्षोभ जताते हुए दोषियों पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए थे। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी इंदौर मनीष सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 की धारा तीन की उपधारा दो के तहत चार व्यक्तियों पर रासुका की कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजे जाने के आदेश जारी किये हैं। जिला दंडाधिकारी इंदौर ने निरूद्ध किये गए इन दोषियों को केंद्रीय जेल रीवा में रखे जाने के आदेश दिए हैं।

घटना में जिनपर रासुका लगायी गई है उनके नाम मोहम्मद मुस्तफ़ा पिता हाजी मोहम्मद इस्माइल उम्र 28 साल, मोहम्मद गुलरेज पिता हाजी अब्दुल गनी उम्र 32 साल, सोयब उर्फ़ सोभी पिता मोहम्मद मुख्तियार उम्र 36 साल और मज्जू उर्फ़ मजीद पिता अब्दुल गफूर उम्र 48 साल है, यह सभी टाट पट्टी बाखल इंदौर के बाशिंदे हैं।

टाट पट्टी बाखल इंदौर के बाशिंदे

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गत दिवस कोरोना ग्रस्त लोगों का इलाज कर रहे डाक्टर्स एवं चिकित्सकीय अमले के साथ दुर्व्यवहार की घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए कहा था कि यह अक्षम्य है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए थे की घटना में शामिल अराजक तत्वों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT