Ragging: रतलाम मेडिकल कॉलेज में जूनियर्स को मारे थप्पड़
Ragging: रतलाम मेडिकल कॉलेज में जूनियर्स को मारे थप्पड़ Social Media
मध्य प्रदेश

Ragging: रतलाम मेडिकल कॉलेज में जूनियर्स को मारे थप्पड़, इस मामले पर सारंग ने दिया बड़ा बयान

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। इंदौर के बाद अब रतलाम के सरकारी मेडिकल कॉलेज (Ratlam Government Medical College) से जूनियर छात्र के साथ सीनियर छात्रों द्वारा रैगिंग का मामला सामने आया है। मेडिकल कॉलेज में सीनियर्स ने जूनियर्स को कतार में खड़ा कर रैगिंग ली और जूनियर्स को थप्पड़ मारे। इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas Sarang) का बड़ा बयान सामने आया है।

मंत्री सारंग ने दिया ये बड़ा बयान :

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, रतलाम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वरिष्ठ छात्र ने जूनियर छात्रों को कतार में खड़े करके थप्पड़ मारा। विश्वास सारंग ने कहा- "रैगिंग (Ragging) पूरी तरह से बैन है फिर भी ऐसी शिकायत आई है तो उस पर जांच के बाद कार्रवाई होगी"

कॉलेज की अनुशासन समिति इस मामले में कर रही जांच :

मेडिकल कॉलेज में रैगिंग मामले को लेकर कॉलेज की अनुशासन समिति जांच कर रही है। कॉलेज की अनुशासन समिति ने दोषी सीनियर छात्रों पर कार्रवाई की बात कही है। मेडिकल कॉलेज मैनेजमेंट ने वीडियो पर खुद ही संज्ञान लेते हुए अनुशासन समिति को जांच के लिए कहा है।

बीते दिनों ही इंदौर मेडिकल कॉलेज से सामने आया था रैगिंग का मामला :

बता दें कि, बीते दिनों ही इंदौर मेडिकल कॉलेज से रैगिंग का मामला सामने आया था। इंदौर स्थित एमजीएम मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था इस मामले में एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने प्रथम दृष्टिया इसे सही पाया और इस मामले में पुलिस थाना संयोगितागंज में एफआईआर दर्ज करा दी गई। शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि जूनियर एमबीबीएस छात्रों को तकिए के साथ सेक्स और बैच के साथियों के साथ अश्लील हरकतें करने के लिए मजबूर करते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT