भोपाल, शुजालपुर समेत 3 ठिकानों पर छापा
भोपाल, शुजालपुर समेत 3 ठिकानों पर छापा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: भोपाल, शुजालपुर समेत 3 ठिकानों पर 'छापा'-यहां सर्च जारी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • भोपाल, शुजालपुर समेत 3 ठिकानों पर छापेमारी

  • मंडी सचिव परमानंद व्यास के घर पर लोकायुक्त पुलिस का छापा

  • मिसरोद स्थित कैपिटल मॉल के सामने छापा

  • चल रही है पूछ-ताछ

राज एक्सप्रेस। आय से अधिक संपत्ति मामले में लोकायुक्त की टीम ने भोपाल में 3 ठिकानों पर छापे मारे हैं। लोकायुक्त ने पुलिस के साथ कृषि उपज मंडी, आगर मालवा से रिटायर्ड सचिव आनंद मोहन व्यास और उनके भाई लेखापाल परमानंद व्यास के 3 ठिकानों पर छापे मारे हैं। लोकायुक्त के घर इस छापे के बाद हर जगह अफरा-तफरी मची हुई है।

परमानंद व्यास और आनंद मोहन व्यास के घर छापा :

लोकायुक्त विभाग ने कृषि उपज मंडी के सचिव परमानंद व्यास और आगर मालवा से रिटायर्ड हुए सचिव आनंद मोहन व्यास के घर छापा मारा है। लोकायुक्त की टीम की जांच जारी है, परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर कृषि उपज मंडी में लेखापाल के पद पर पदस्थ हैं।

परमानंद व्यास के यहां कार्रवाई में मिले सामान :

लोकायुक्त विभाग के शैलेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि, परमानंद व्यास वर्तमान में शुजालपुर में कृषि उपज मंडी में लेखापाल हैं और यहां पर उनके भाई आगर मालवा कृषि उपज मंडी से रिटायर हैं। इनके यहाँ छापे में खरीदी गई अलग-अलग जमीनों के कागजात, ज्वैलरी और गाड़ियां पाई गई हैं।

परमानंद व्यास के भाई से पूछताछ :

लोकायुक्त अधिकारी ने बताया कि, आय की संपत्ति की सूचना मिलने के बाद ही यह जांच की जा रही है। सर्च के दौरान घर पर परमानंद व्यास के छोटे भाई आनंद मोहन व्यास मिले, जिनसे पूछ-ताछ जारी है।

कोरल वुड कॉलोनी फ्लैट में छापा :

भोपाल में लोकायुक्त के डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में टीम ने होशंगाबाद रोड स्थित कोरल वुड कॉलोनी के एक फ्लैट में छापा मारा। इस कार्रवाई में लोकायुक्त टीम को अभी तक आधा किलो सोना, भोपाल में 2 फ्लैट, एक ऑफिस और 2 गाड़ियों की जानकारी मिली है। अधिकारियों का कहना है कि, शाम तक इस मामले में खुलासा होने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT