रेलवे ने इंदौर को दी 3 निजी ट्रेनों की सौगात,
समय सारिणी तैयार
रेलवे ने इंदौर को दी 3 निजी ट्रेनों की सौगात, समय सारिणी तैयार Kavita Singh Rathore -RE
मध्य प्रदेश

रेलवे ने इंदौर को दी 3 निजी ट्रेनों की सौगात, समय सारिणी तैयार

Author : Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच इंदौर से तीन निजी ट्रेन चलाने के लिये रेलवे ने पूरी तैयारी कर ली है जाने पूरी समय सारिणी!

इंदौर- दिल्ली वाया कोटा (प्रतिदिन)-

इंदौर-नई दिल्ली निजी ट्रेन इंदौर से रात 11.55 बजे चलकर अगले दिन सुबह 11 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। इंदौर से नई दिल्ली पहुंचने में ट्रेन 11 घंटे 5 मिनट का वक्त लेगी। वापसी में नई दिल्ली-इंदौर निजी ट्रेन दिल्ली से दोपहर 1 बजे चलकर रात 11.45 बजे इंदौर आएगी। इस तरह वापसी में ट्रेन को दिल्ली से इंदौर आने में 10 घंटे 45 मिनट का समय लगेगा।

इंदौर- दानापुर (4 दिन)-

इंदौर-दानापुर ट्रेन हर सोमवार, बुधवार, गुरुवार और शनिवार को दोपहर 2.25 बजे इंदौर से रवाना होगी। ट्रेन अगले दिन शाम चार बजे दानापुर पहुंचेगी। इंदौर से दानापुर पहुंचने में ट्रेन को 25 घंटे 35 मिनट का समय लगेगा। वापसी में दानापुर-इंदौर ट्रेन दानापुर से हर मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार की शाम 5.40 बजे रवाना होकर अगले दिन रात 8.30 बजे इंदौर आएगी। वापसी का सफर 26 घंटे 50 मिनट का होगा।

इंदौर- मुंबई वाया सूरत (3 दिन)-

इंदौर से ट्रेन का संचालन मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा। यह ट्रेन इंदौर से शाम 5 बजे चलकर अगले दिन सुबह 7 बजे मुंबई पहुंचेगी। मुंबई से भी यह ट्रेन इंदौर आने में 14 घंटे लेगी। वहां से यह ट्रेन हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को रात आठ बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10 बजे इंदौर आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT