बारिश के चलते कलेक्टर ने छुट्‌टी के आदेश किए जारी
बारिश के चलते कलेक्टर ने छुट्‌टी के आदेश किए जारी Raj Express
मध्य प्रदेश

इंदौर में बारिश का दौर जारी, भारी बारिश के चलते कलेक्टर ने छुट्‌टी के आदेश किए जारी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • इंदौर में भारी बारिश का दौर जारी है।

  • कलेक्टर ने स्कूलों में छुट्टी के आदेश किये जारी।

  • स्कूल संचालकों को विद्यार्थियों की सुरक्षा के संबंध में एहतियात बरतने के निर्देश।

School Holiday Due to Heavy Rain इंदौर। मध्यप्रदेश में बारिश का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में इंदौर में शुक्रवार सुबह 5 बजे से लगातार तेज बारिश जारी है। बीते तीन घंटों से तेज बारिश के कारण शहर में कई सड़कों पर पानी जमा हो गया। इन्दौर में भारी वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी ने सभी विद्यालयों में शुक्रवार 21 जुलाई को अवकाश घोषित कर दिया है इसके साथ ही स्कूल प्रबंधकों को विद्यार्थियों की सुरक्षा के संबंध में एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से निर्देश देते हुए ट्वीट किया है ट्वीट करते हुए कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी ने कहा कि, इन्दौर में रात से जारी सतत् वर्षा को देखते हुए कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी ने सभी विद्यालयों में आज शुक्रवार 21 जुलाई को अवकाश घोषित कर दिया है। स्कूल संचालकों को विद्यार्थियों की सुरक्षा के संबंध में एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

मध्यप्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। भारी बारिश के चलते भोपाल के बड़े तालाब का जलस्तर बढ़ गया है। इंदौर में अब तक 13 इंच से ज्यादा बारिश हो चुकी है। बीते तीन घंटों में दो इंच से ज्यादा बारिश होने का अनुमान है। वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक एसएच पांडे द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, प्रदेश में 2 चक्रवाती सर्कुलेशन सिस्टम एक्टिव है। 2 दिन तक मध्यप्रदेश के पूर्वी हिस्से में थोड़ी कम वर्षा होगी लेकिन शेष इलाकों में भारी वर्षा हो सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT