सागर में बारिश के चलते आज स्कूलों में अवकाश
सागर में बारिश के चलते आज स्कूलों में अवकाश Social Media
मध्य प्रदेश

Rain in Sagar: शहर में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न, बारिश के चलते आज स्कूलों में अवकाश

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में झमाझम बारिश का दौर जारी

  • सागर में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न हो गई हैं।

  • निचली बस्तियों के साथ साथ मुख्य मार्ग स्थित मकानों में पानी भर गया

  • बारिश को देखते हुए आज स्कूलों में अवकाश घोषित

Rain in Sagar: मध्यप्रदेश में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते अधिकांश सड़कें जलमग्न हो गई। सागर शहर में बारिश के चलते कई जगह पानी जमा हो गया। कई घरों में भी पानी भर गया। कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई और जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त हो गया। ऐसे में जिले में बारिश को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है।

सागर में भारी बारिश, आज स्कूलों में अवकाश

मध्यप्रदेश के सागर जिले में आज सुबह से हो रही झमाझम बारिश को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी दीपक आर्य द्वारा भारी बारिश को देखते हुए आज जिले की समस्त शासकीय अशासकीय शाला में अवकाश घोषित किया गया है।

सागर में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न

सागर मौसम विभाग कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को सागर शहर में सुबह साढ़े आठ बजे तक 142 मिली मीटर बारिश दर्ज की जा चुकी है। सागर में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न हो गई हैं। वहीं निचली बस्तियों के साथ साथ मुख्य मार्ग स्थित मकानों में पानी भर गया है।

कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात

बता दें, एमपी में बारिश का दौर जारी है, प्रदेश में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश से नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। बारिश के कारण नदी उफनने से लोगों के घरों में पानी घुस रहा है। ऐसे में बारिश ने लोगों के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT