छिंदवाड़ा में बारिश बनी आफत
छिंदवाड़ा में बारिश बनी आफत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में बारिश बनी आफत: दीवार ढहने से महिला सहित दो बच्चों की मौत

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच मूसलाधार बारिश बनी आफत, प्रदेश में लगातार मूसलाधार बारिश के चलते हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने से हादसा हो रहे हैं। बता दें कि, प्रदेश के छिंदवाड़ा से हादसे का तत्काल मामला सामने आया है। बारिश के कारण मकान की दीवार ढहने से एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मध्य प्रदेश में भारी बारिश के चलते हालात बिगड़ रहे हैं, वहीं मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चांदामेटा में वार्ड नंबर 2 पुरानी बस्ती में स्थित मकान की दीवार ढहने से एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई। बता दें कि घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान किरण डेहरिया, बेटी साक्षी और बेेटा आदित्य हैं, हादसे में 6 लोग घायल हो गए। इनमें से दो घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में मूसलाधार बारिश के चलते छिंदवाड़ा का प्रदेश के दूसरे जिलों से संपर्क टूट गया है। नेशनल हाईवे पर पानी आने से आवागमन पूरी तरह बंद हो गया है। बारिश के कारण किसानों की फसलें खराब हो गई हैं तेज बारिश में सैकड़ों बच्चे भी रास्तों में फंस गए हैं इस तरह छिंदवाड़ा में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त।

उफनती नदी के बीच फंसे लोगों को ऐसे निकाला :

प्रदेश के छिंदवाड़ा में बारिश के कारण माचागोरा बांध के 7 गेट खोले गए। गेट खुलने के कारण पेंच नदी उफान पर आ गई जिसके कारण घोघरा के पास मछुआरा फंस गया। बाढ़ से बचने के लिए युवक पेड़ पर चढ़ गया बता दें कि एनडीआरएफ के हेलीकॉप्टर ने नदी में फंसे युवक का रेस्क्यू कर बाहर निकाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT