Raisen Accident
Raisen Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen Accident: बच्चे का शव ले जा रही एंबुलेंस ट्राले में घुसी- हादसे में दो की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • रायसेन जिले से भीषण हादसे की बड़ी खबर आई सामने

  • मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • 5 साल के बच्चे का शव ले जा रही एंबुलेंस ट्राले में घुस गई

  • इस हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई है

Raisen Accident: एमपी में रोजाना प्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। अब मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहां 5 साल के बच्चे का शव ले जा रही एंबुलेंस आगे जा रहे ट्राले में घुस गई। इस हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई है।

रायसेन में ट्राले में घुसी एंबुलेंस:

ये हादसा रायसेन जिले के सांची थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां बच्चे का शव ले जा रही एंबुलेंस आगे जा रहे ट्राले में घुस गई। इस हादसे में बच्चे की दादी जयंती मिश्रा और एंबुलेंस ड्राइवर अरबाज खान की मौत हो गई। बच्चे के पिता व दो अन्य लोग घायल हो गए।

दादी और ड्राइवर की हादसे में मौत

बताया जा रहा है कि, परिवार सागर जिले के बंडा के ग्राम भेड़ा का रहने वाला है। बच्चे को किडनी प्रॉब्लम थी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। ऐसे में बच्चे का शव ले जा रही दादी और ड्राइवर की हादसे में मौत हो गई है।

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में कई जिलों से दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है।

बीते दिनों ही इससे पहले उमरिया और शहडोल जिले की सीमा पर पाली भीषण कार एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में शहडोल खनिज विभाग के निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी और अविनाश दुबे (लोक सेवा प्रबंधक) शामिल थे। जानकारी के अनुसार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी जिसके करण यह हादसा हुआ था ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT