Raisen Accident
Raisen Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Raisen Accident: डंपर व कार की भिड़ंत में बुजुर्ग दंपती समेत ड्राइवर की मौत

Author : Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच राज्य में दुर्घटना का कहर जारी है, बता दें कि मध्यप्रदेश में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रायसेन में डंपर और कार की आमने-सामने भिड़ंत होने से हुआ भीषण हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

फिर हुआ दर्दनाक हादसा, बता दें कि रायसेन-भोपाल बायपास रोड पर फिल्टर प्लांट के पास डंपर और कार की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई, इस हादसे में एक बुजुर्ग दंपती समेत ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि रायसेन के हलाली फिल्टर प्लांट के पास कार और डंपर की टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार हुई कि कार के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं, ड्राइवर के शव को कार के हिस्से काटकर निकलना पड़ा है। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर तीनों शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं।

कोतवाली टीआई ने बताया

इस मामले में कोतवाली टीआई ने बताया कि बसंत विहार कॉलोनी उज्जैन निवासी राजेंद्र सिंह जादौन (65) अपनी पत्नी विजय (60) के साथ गंजबासौदा में एक गमी में बैठने के लिए गए थे। वहां से देर रात उज्जैन के लिए रवाना हुए थे तभी रायसेन-भोपाल बायपास पर फिल्टर प्लांट के पास उनकी कार एक डंपर से टकरा गई है, जिससे 3 की मौत हो गई है।

आपको बताते चलें कि एमपी में बढ़ती दुर्घटनाओं पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- दुर्घटना में महिला आरक्षक की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT