Raisen Accident : पेड़ से टकराकर पलटी कार
Raisen Accident : पेड़ से टकराकर पलटी कार Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen Accident : पेड़ से टकराकर पलटी कार, हादसे में शिक्षिका की मौत

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी के कई जिलों में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। अब रायसेन जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है, यहां हुए हादसे में शिक्षिका की मौत हो गई हैं।

हादसे में शिक्षिका की हुई मौत :

एमपी में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और हादसे की खबर रायसेन से सामने आई है, रायसेन में एक कार पेड़ से टकराकर जंगल में पलट गई। जिसमें कार में सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए।

2 दिन की छुट्टी होने के कारण अपने गांव जा रही थी शिक्षिका :

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलवानी की और से आ रही एक कार पेड़ से टकराकर पलट गई। जिसमें एक महिला शिक्षिका अनीमा की मौत हो गई। खबर मिली है कि, 2 दिन की छुट्टी होने के कारण शिक्षिका अपने गांव जा रही थी, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया।

कार में सवार थे 5 लोग :

बताया जा रहा है कि इस कार में 5 लोग सवार थे जिनमें से चार को चोट आई है, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची, सिलवानी पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

बताते चलें कि, प्रदेश में एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। कल ही मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में भीषण हादसा हुआ है, यहां हिवरखेड़ी से सिंगोड़ी जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। इस बस हादसे में कई यात्रियों को चोट आई। बताया जा रहा है कि, बस चालक बस को तेज गति से चला रहा था, इसी दौरान मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT