Huge Amount O Cash Seized In Raisen MP
Huge Amount O Cash Seized In Raisen MP RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मतदान से पहले धन वर्षा: 24 घंटे में MP के दो जिलों में 118 लाख रुपए से अधिक की सोना, चांदी और नगदी बरामद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • चुनाव से पहले स्टेटिक सर्विलांस टीम की कार्रवाई तेज।

  • चेक-पोस्ट बनाकर की जा रही है वाहनों की जांच।

  • बड़वानी से 53 किलो चांदी और 994 ग्राम सोना बरामद।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मतदान से पहले प्रदेश के 2 जिलों से भारी मात्रा में सोना-चांदी और नगद बरामद किया है। इस पूरे धन की कीमत 118 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। रायसेन से बुधवार को 5 चांदी की ईंट समेत 21 लाख से अधिक का नगद बरामद हुआ है। वहीं मंगलवार देर शाम को बड़वानी से 97 लाख रुपए की कीमत के सोना-चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं।

रायसेन में मिला 21 लाख रुपए से अधिक की नगदी :

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में बुधवार को स्टेटिक सर्विलांस टीम ने कार से 5 चांदी की ईंट समेत 21 लाख 32 हजार रुपए से अधिक का नगद बरामद किया है। यह कार गंजबासौदा के व्यापारी आकाश जैन की बताई। व्यापारी से चांदी का बिल माँगे गया जिसे अब तक वो नहीं दे पाया है।

बड़वानी से 97 लाख रुपए से अधिक का धन बरामद:

रायसेन के आलावा मध्यप्रदश के बड़वानी जिले से भी स्टेटिक सर्विलांस टीम ने भारी मात्रा में चांदी और सोना बरामद किया है। मंगलवार देर शाम SST ने सेंधवा में जांच के दौरान एक कार से करीब 53 किलो चांदी और 994 ग्राम सोना जप्त किया है। इसकी कुल अनुमानित कीमत 97 लाख रुपए तक बताई जा रही है। कार चालक ने स्वयं को इंदौर का सराफा व्यापारी बताया है। पूछताछ के बाद व्यापारी को छोड़ दिया गया। SST लगातार वाहनों की जांच कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT