रायसेन: तहसील कार्यालय में लोकायुक्त की कार्रवाई
रायसेन: तहसील कार्यालय में लोकायुक्त की कार्रवाई Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

रायसेन: तहसील कार्यालय में लोकायुक्त की कार्रवाई, तहसील ऑफिस के बाबू को 50 हजार की घूस लेते पकड़ा

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तहसील कार्यालय में लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

  • तहसील ऑफिस के बाबू को 50 हजार की घूस लेते पकड़ा

  • बाबू को मंडीदीप निवासी विवेक मालवीय से रिश्वत लेते हुए पकड़ा है

  • वकील विवेक ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त से की थी शिकायत

  • शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने की कार्यवाही

रायसेन, मध्य प्रदेश। एमपी के रायसेन जिले के तहसील कार्यालय में भोपाल लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। खबर आई है कि, लोकायुक्त टीम ने आज सोमवार को रायसेन तहसील कार्यालय में बाबू को 50 हजार रु. की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। बता दें, टीम ने बाबू आरएन साहू उर्फ गुड्‌डू भैय्या को मंडीदीप निवासी विवेक मालवीय से रिश्वत लेते हुए पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार, आज दिनांक 15.5.2023 को भोपाल संभाग की लोकायुक्त टीम ने रायसेन जिले के तहसील कार्यालय में तहसीलदार के बाबू आर एन साहू उर्फ गुड्डू भैया को नामांतरण के एक प्रकरण में 50000 रू की रिश्वत आवेदक विवेक मालवीय निवासी मंडीदीप से लेते हुए रंगे हाथो पकड़ा। आवेदक विवेक मालवीय ने पुलिस अधीक्षक भोपाल को दिनांक 8.5.2023 को शिकायत की थी कि, वह अपने अधिवक्ता के साथ रायसेन जिले का काम देखता है। उनके क्लाइंट की 20 एकड़ भूमि की नपती नामांतरण के लिए तहसीलदार रायसेन के कार्यालय का बाबू 1 लाख रू की रिश्वत मांग रहा है।

शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक ने की कार्यवाही:

शिकायत के सत्यापन उपरांत पुलिस अधीक्षक भोपाल श्री मनु व्यास के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, आरोपी आर एन साहू को तहसीलदार कक्ष में ही आवेदक से रिश्वत के 50000 रू लेते पकड़ा। टीम में निरीक्षक रजनी तिवारी, मनोज पटवा, नीलम पटवा, विकास पटेल, प्रधान आरक्षक राजेंद्र पावन, मुकेश सिंह, मनमोहन साहू, हेमेंद्र पल, मनोज मांझी शामिल थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT