रायसेन हादसे पर CM समेत नेताओं ने शोक जताया
रायसेन हादसे पर CM समेत नेताओं ने शोक जताया Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen : कुएं में डूबने से 3 बच्चों की मौत, हादसे पर CM समेत नेताओं ने शोक जताया

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के रायसेन (Raisen) जिले से एक बड़ी घटना समाने आई है। यहां एक हृदय विदारक घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई। बता दें, तीनों बच्चे जिले की बेगमगंज तहसील के सुल्तानगंज थाना अंतर्गत ग्राम गोरखा में बने कुएं में नहाने गए थे, घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो बच्चों के शवों को बाहर निकाला और पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया, पीएम कराकर उनके शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

सुल्तानगंज थाना प्रभारी ने बताया कि, गोरखा गांव निवासी राजकुमार बैरागी का खेत गांव से लगा हुआ है। जिसमें एक कुआं बना है। उस कुए पर नहाने के लिए राजकुमार बैरागी का पुत्र मिलन बैरागी अपने दो दोस्तों को साथ लेकर कुएं पर नहाने के लिए गए थे। जिसमें नहाते समय तीनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

Raisen : कुएं में डूबने से 3 बच्चों की मौत

सीएम शिवराज ने जताया शोक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में कुएं में डूबने से तीन लोगों के असमय निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा- रायसेन जिले में सुल्तानगंज के गोरखा गांव में कुएं में डूबकर तीन बच्चों की मौत की खबर अत्यंत पीड़ादायक, ह्रदय द्रवित करने वाली है। श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।।ॐ शांति।।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुख :

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- रायसेन जिले के गोरखा गांव में कुएं में डूबने से तीन बच्चों के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं शोकमय परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!!

हादसे पर गृहमंत्री ने शोक जताया :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- रायसेन के गोरखा गांव में कुएं में डूबने से तीन बच्चों के निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ है, परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिजन को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना है। ॐ शांति🙏

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT