Raisen: रोड पर खड़े डंपर से टकराई बाइक
Raisen: रोड पर खड़े डंपर से टकराई बाइक Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen: रोड पर खड़े डंपर से टकराई बाइक, हादसे में बाइक सवार की हुई मौत

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। MP में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, प्रदेश के रायसेन से दर्दनाक की खबर सामने आई है। रायसेन (Raisen) जिले में भीषण हादसा हो गया है, रायसेन थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सांची रोड खनपुरा पर खड़े डंपर से बाइक टकरा गई है। इस हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा :

हादसा रायसेन थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सांची रोड पर हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक सांची रोड खनपुरा पर खड़े डंपर में एक बाइक पीछे से घुसने से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद रोड से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंची :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, थाना कोतवाली प्रभारी ने बताया- बहेड़ निवासी समंदर लोधी की बाइक डंपर पीछे से टकरा गई, जिससे घटनास्थल पर बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक को जिला अस्पताल पहुंचाया।

इससे पहले हादसे का मामला मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आया था, मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा एमपी के मुरैना शहर से दूर सराय छोला थाने के पास हुआ है, मुरैना शहर से दूर सरायछोला थाने के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए, इस हादसे में बनियां तथा राजेश नामक दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

MP में सड़क दुर्घटना का कहर जारी :

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT