सिलेंडर से हुआ विस्फोट, दो की मौत
सिलेंडर से हुआ विस्फोट, दो की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन: सिलेंडर से हुआ विस्फोट, दो की मौत

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से एक हादसा होने की खबर सामने आई। रायसेन के बेगमगंज थाना क्षेत्र में सिलेंडर से विस्फोट होने पर पति-पत्नी की मौत हो गयी और उनके बच्चे गंभीर हालत में हैं। इस घटना से क्षेत्र के चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

विस्फोट के कारणों का खुलासा

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में आज तड़के एक मकान में सिलेंडर से विस्फोट हो गया है विस्फोट में पति-पत्नी की मौत हो गयी और दो बच्चे गंभीर रुप से झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार

अज्ञात कारणों से सिलेंडर में हुए विस्फोट से रामकेश (38) और उसकी पत्नी मालती (30) की मौत हो गयी, जबकि उसके दो बच्चे डब्बू (13) और रोली (06) गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में भोपाल रैफर कर दिया गया। सिलेंडर में हुए विस्फोट के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

चिकित्सकों के अनुसार

सिलेंडर में हुए विस्फोट में गंभीर रुप से झुलस गए, दोनों बच्चे 90 प्रतिशत जल गए हैं। घटना के बाद मकान में आग लग गयी, जिस पर दमकल वाहनों की मदद से काबू पा लिया गया है, मामले की जांच जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT