वन विभाग के डिप्टी रेंजर को अज्ञात वाहन ने रौंदा
वन विभाग के डिप्टी रेंजर को अज्ञात वाहन ने रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन: वन विभाग के डिप्टी रेंजर को अज्ञात वाहन ने रौंदा, सिर फटने से मौत

Author : Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। एमपी में नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला, एक तरफ जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब भीषण सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से सामने आई है।

वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत :

प्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना रायसेन से आई सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम रायसेन जिले की गैरतगंज तहसील मुख्यालय से तीन किमी दूर भोपाल सागर मुख्य सड़क मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार वन विभाग के डिप्टी रेंजर को बुरी तरह टक्कर मार दी, जिससे वन विभाग के डिप्टी रेंजर की मौत हो गई।

सिर से अधिक खून बहने के कारण डिप्टी रेंजर की मौत :

बता दें कि दुर्घटना में डिप्टी रेंजर का सिर फट गया तथा खून भी बहुत निकला, सिर से अधिक खून बहने के कारण वन विभाग के डिप्टी रेंजर असगर मोहम्मद की मौत हो गई, हादसा इतना भीषण था कि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

मिली खबर के मुताबिक

वन विभाग गढ़ी की राजघांटी बेरियल पर पदस्थ डिप्टी रेंजर असगर मोहम्मद शुक्रवार को रंगपंचमी का त्यौहार होने के कारण गैरतगंज के बाजार चौक क्षेत्र में पुलिस द्वारा डयूटी पर तैनात किए गए थे तथा शाम को अपनी डयूटी पूरी करके वापिस लौट रहे थे, तभी यह दुर्घटना घटित हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची :

भीषण हादसे के बाद गढ़ी की ओर से आ रहे वन विभाग के वाहन में सवार लोग उन्हें अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में पुलिस थाना प्रभारी डीडी आजाद ने बताया कि डिप्टी रेंजर की मौत किसी वाहन की टक्कर से हुई है। मामला दर्ज करके वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT