पूर्व CM कमलनाथ का बयान
पूर्व CM कमलनाथ का बयान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

प्रदेश की जनता जानती है हमारी नीति और नीयत, पूर्व CM कमलनाथ का बयान

Author : Deepika Pal

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच उपचुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है, इस बीच ही कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान जारी किया है। जिसमें कहा कि, प्रदेश की जनता हमारी नीति और नीयत जानती है।

सभा में संबोधन के दौरान दिया ये बयान

इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, प्रदेश की जनता हमारी नीति और नीयत जानती है। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि इस तरह से लोकतांत्रिक सरकार गिराकर उपचुनाव होगा। हमने 15 महीने की सरकार में ही अपनी नीयत का परिचय दिया है।

मैं कमलनाथ हूं शिवराज नहीं - पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

इस संबंध में, आगे बयान देते हुए नाथ ने कहा कि, हमारी सरकार के कार्यकाल के दौरान मिलावट और माफिया के खिलाफ अभियान चलाया। गौ शालाएं बनवाईं। लाखों किसानों का कर्जमाफ किया। साथ ही बोले, मैं कमलनाथ हूं, शिवराज नहीं। 15 साल का हिसाब नहीं देते, 15 महीने का हिसाब मांगते हैं। इसलिए आप आम लोगों के बीच सीना तानकर जाएं। सभा काे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचाैरी ने भी संबाेधित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT