डीजल टैंकर पलटने से लगी आग
डीजल टैंकर पलटने से लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen News: गैस टैंकर पलटने से लगी भीषण आग- जिंदा जले ड्राइवर और क्लीनर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • रायसेन जिले में अनियंत्रित होकर पलटा गैस टैंकर

  • टैंकर पलटने से लगी भीषण आग

  • अचानक उठने लगी आग की ऊंची लपटें

Raisen News: मध्यप्रदेश के रायसेन से हादसे की खबर सामने आई है यहां एक गैस टैंकर पलटने से भीषण आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें और धुएं का गुबार उठने लगा। आग इतनी भीषण थी कि ट्रक का चालक और क्लीनर बाहर भी नही निकल सके है और दोनों की जिंदा जल जाने से मौत हो गयी।

घटना रायसेन सुल्तानपुर थाना क्षेत्र की:

ये घटना रायसेन सुल्तानपुर थाना क्षेत्र की है, यहां अनियंत्रित होकर एलपीजी गैस का टैंकर पलट गया। जिससे टैंकर में आग लग गई। आग से ट्रक के चालक और क्लीनर की मृत्यु हो गयी। पुलिस ने टैंकर में दो शव जली हालत में बरामद कर लिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, टैंकर आईओसीएल कंपनी की एलपीजी गैस लेकर बड़ौदा गुजरात से जबलपुर जा रहा था। पीपलीवाली गांव के पास गैस टैंकर पलट गया, जिससे उसमें आग लग गयी।

आग लगने से जलीं तीन झुग्गियां:

आग लगने से घटनास्थल के पास बनी तीन झुग्गियां जल गईं। ऐसे में झुग्गियों में मौजूद लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। इस हादसे के बाद लोगों में फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद आग बुझाई।

बताते चलें कि, एमपी में आग लगने की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं। कल ही राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां मप्र मंत्रालय भवन में आग लग गई है, वल्लभ भवन की तीसरी मंजिल पर धुआं उठते देखा गया, लोगों ने जैसे ही बिल्डिंग की खिड़की से धुआं उठता देखा, तो अफरा-तफरी मच गई थी। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT