सोशल डिस्टेंस के साथ खुली शराब की दुकानें
सोशल डिस्टेंस के साथ खुली शराब की दुकानें Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

शराब की दुकानों पर टूट पड़े लोग, पुलिस- प्रशासन के लिए चुनौती

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं बढ़ते संक्रमित मामलों से हालात अस्थिर बने हुए हैं इन सबके बीच ही सरकार ने बीते दिनों 5 मई से शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया था, जिस संबंध में शराब ठेकेदारों की तकरार के बाद प्रदेश में दुकानें खोलने को लेकर सहमति बनी है। जिसके चलते ही प्रदेश के रायसेन जिले से सटे मंडीदीप क्षेत्र में नारियल फोड़कर शराब दुकानें खोली गईं।

सोशल डिस्टेंस बनाकर शराब लेने पहुंचे लोग

इस सम्बन्ध में, क्षेत्र में शराब की दुकानें खुलने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग शराब की दुकानों पर पहुंचे जहां आबकारी पुलिस एवं स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में दुकानें खोली गईं, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुए शराब दुकान के दोनों तरफ लगी लंबी-लंबी लाइनें लगाई गई हैं। बता दें कि, लंबे समय से दुकानें नहीं खुलने से लोग परेशान हो गए थे जिसके बाद दुकानें खुलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पुलिस और प्रशासन के लिए बनी चुनौती

बता दें कि, शराब की दुकानें खुलने से प्रशासन और पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी हुई है, बरहाल राजधानी भोपाल से लगा हुआ क्षेत्र मंडीदीप औद्योगिक क्षेत्र हैं जहां भोपाल से मंडीदीप शराब खरीदने के लिए कई लोग पहुंच सकते हैं। वहीं रेड जोन में भोपाल होने की वजह से मंडीदीप बॉर्डर पर पुलिस को सावधानी बरतनी होगी। पुलिस प्रशासन को लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाना होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT