Raisen Accident
Raisen Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen Accident : तेज रफ्तार कार ने तीन बाइकों को मारी टक्कर, हादसे में कई लोग घायल

Priyanka Yadav

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, जिस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय मौत हो रही है। अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के रायसेन से सामने आया है। यहां हुए भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

कार ने तीन बाइकों को मारी टक्कर:

ये हादसा रायसेन जिले की तहसील उदयपुरा में हुआ है, देर रात यहां एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइकों को टक्कर मार दी। इससे 5 लोग घायल हो गए। इनमें कुछ घायलों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक शराब के नशे में धुत था।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस घटना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्वयं की गाड़ी में पांचों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने गंभीर घायल यशपाल सिंह निवासी झिकोली, ज्ञान सिंह निवासी झिकोली को भोपाल रेफर कर दिया। जबकि 3 घायलों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इधर मौके पर पहुंचे लोगों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने कार जब्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एमपी में हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं-

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, बीते दिनों ही धार जिले में दर्दनाक हादसा हुआ था। धार जिले में बस एवं ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में कई लोगों के घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT