सूने मकानों में चोरी की बड़ी वारदात
सूने मकानों में चोरी की बड़ी वारदात Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

रायसेन : सूने मकानों में चोरी की बड़ी वारदात, पुलिस द्वारा तलाश जारी

Deepika Pal

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही ओद्यौगिक नगर मंडीदीप से चोरी की बड़ी वारदातें सामने आई हैं। जहां चोरों ने सूने मकानों को निशाना बनाया। घटनाओं को लेकर पुलिस द्वारा चोरों की तलाश जारी है।

मंडीदीप के महावीर कॉलोनी में चोरों ने बोला धावा

इस संबंध में, बीती रात मंडीदीप क्षेत्र के महावीर कॉलोनी में फिर चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है जहां, दो दिन पूर्व आत्महत्या करने वाले खुमान सिंह रघुवंशी के घर चोरी हुई । दरअसल सारा परिवार अन्तिम क्रिया में अपने गांव सिलवानी गया था, इस दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताते चलें कि, चोरों ने किराए दारों सहित मृत व्यक्ति के घर के भी ताले तोड़े हैं।

दो दिन पूर्व थाना प्रभारी के घर हुई थी लाखों की चोरी

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, इसी क्षेत्र में दो दिन पूर्व सतलापुर थाना प्रभारी के घर मे हुई लाखों की चोरी हुई थी जहां थाना प्रभारी पिता के श्राद्ध के लिए सागर गए थे उसी दौरान चोरों ने सूने मकान देखकर निशाना बनाया। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात चोरों को तलाशने की कार्रवाई शुरू हो गई है जिस पर जल्द सफलता मिलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT