डूबने से 2 लड़कियां की मौत
डूबने से 2 लड़कियां की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen News: हाथी पूजन से पहले तालाब पर नहाने गई थीं तीन लड़कियां, 2 की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • रायसेन जिले से सामने आई एक हादसे की खबर

  • जिले में दो लड़कियां की डूबने से मौत हो गई

  • इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है

Raisen News: प्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं, अब प्रदेश के रायसेन जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है यहां तालाब में नहाने गई तीन लड़कियां डूब गईं, जिससे दो की डूबने से मौत हो गई जबकि एक को बचा लिया गया है।

तालाब पर नहाने गई थी तीन लड़कियां

रायसेन जिले में तीन लड़कियां मनीषा दांगी, अनीषा आदिवासी और लक्ष्मी प्रजापति परिजन के साथ शुक्रवार सुबह हाथी पूजन से पहले तालाब पर नहाने गई थी तभी तीनों गहरे पानी में चली गईं। वहां मौजूद लोगों ने एक लड़की को तो बचा लिया, लेकिन दो लड़कियों की मौत हो गई।

हादसे में मनीषा और लक्ष्मी की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, अनीषा को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वही हादसे में मनीषा और लक्ष्मी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, वहीं इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है।

MP में डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। बीते दिनों ही बुरहानपुर जिले में नेपानगर क्षेत्र के नावरा गांव के रहने वाले एक ही परिवार के दो बच्चों की रहमानपुरा तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा था कि तालाब में गल ज्यादा होने के कारण वो तालाब में समा गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT