नहर में गिरा ट्रैक्टर
नहर में गिरा ट्रैक्टर Social Media
मध्य प्रदेश

दुर्घटना! अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रैक्टर, 3 की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दुर्घटनाओं का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक ऐसी ही बड़ी दुर्घटना की खबर रायसेन जिले से सामने आई है। रायसेन जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र में ग्राम अमरावत के पास एक ट्रैक्टर नहर में गिर गया है। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के बाड़ी क्षेत्र में खेत से बोवनी कर लौट रहे किसान का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में गिरा, इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने नहर में ट्रैक्टर देखा तो पुलिस को सूचना दी। तीनों के शव रातभर नहर में पड़े रहे। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिये हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

इस दुर्घटना में राजू चौहान (45), पूरन सिंह एवं उसकी पत्नी की मौत हो गई। आज सुबह पुलिस को हंड्रेड डायल पर इसकी सूचना मिली, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव नहर से बाहर निकाले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT