Raisen: चलती बस के निकले पहिए
Raisen: चलती बस के निकले पहिए Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen: चलती बस के निकले पहिए, अचानक हुई घटना में कई यात्री घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला रायसेन से सामने आया है

  • विदिशा से भोपाल जा रही बस के निकले पहिए

  • इस हादसे में कई यात्री हुई घायल

  • घायलों को उपचार के लिए भोपाल भेजा गया

रायसेन, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों से लगातार ही सड़क हादसे की खबर सुनने को मिल रही है और अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। आज फिर प्रदेश से एक हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक रायसेन जिले के दीवानगंज में बस के पिछले पहिए निकल गए, इस घटना में कई यात्री घायल हो गए।

विदिशा से भोपाल जा रही बस के निकले पहिए :

स्थानीय प्रतिनिधि के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार- रायसेन जिले के दीवानगंज में विदिशा से भोपाल जा रही सवारी बस के चलते हुए पिछले दोनों पहिए निकल गए, बस में बैठी सवारियों को अचानक झटका लगा और बस में चिल्ला पुकार मच गई। इस बस में लगभग 40 सवारियां बैठी थीं। जिसमें से कई घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भोपाल भेजा गया।

मौके पर पहुंची दिवानगंज पुलिस :

इस हादसे के बाद विदिशा भोपाल हाईवे पर जाम लग गया, दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। वहीं मौके पर पहुंची दीवानगंज चौकी पुलिस ने जाम खुलवाया। घटना के बाद अब परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है विदिशा-भोपाल हाईवे पर तेज रफ्तार खटारा बसें दौड़ रही हैं, जिनका आरटीओ द्वारा कभी भी फिटनेस चेक नहीं किया जाता। यात्रियों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT