वेतन नहीं मिलने से रोड पर आए श्रमिक
वेतन नहीं मिलने से रोड पर आए श्रमिक Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन: संकटकाल में वेतन नहीं मिलने से रोड पर आए श्रमिक, की मांग

Author : Deepika Pal

रायसेन, मध्यप्रदेश: प्रदेशभर में कोरोना संकट से जहां स्थिति चिंताजनक है वहीं आर्थिक व्यवस्था भी डगमगा गई है जिसके चलते श्रमिक और अन्य वर्गों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इस बीच ही, रायसेन से सटे मंडीदीप में नेशनल कंपनी के 250 मरीज सड़कों पर आ गए हैं जिसका कारण वेतन ना मिलना बताया जा रहा है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला रायसेन के मंडीदीप क्षेत्र का है जहां स्थित एक नेशनल कंपनी के तकरीबन 250 से ज्यादा श्रमिक मंगल बाज़ार पहुंच गए। विगत 7 माह वेतन नहीं मिलने से परेशान श्रमिक रोड पर आ गए और वेतन की मांग करते हुए हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया। बताया जा रहा है कि वेतन नहीं मिलने से श्रमिकों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

इस संबंध में, सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजीव जंगले व थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा और हंगामे को शांत कराया गया। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए श्रमिकों को आश्वासन दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT