रायसेन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
रायसेन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी  Social Media
मध्य प्रदेश

रायसेन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शराब कारोबार किया विफल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा वहीं आपराधिक गतिविधियों की खबरें भी आए दिन सामने आती जा रही हैं जिसके चलते ही राजधानी से सटे रायसेन जिले से अवैध शराब बिक्री का ताजा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को शराब समेत गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि, आरोपी द्वारा देशी शराब का कारोबार किया जा रहा था, जो देसी हाथ भट्टी की शराब को मंडीदीप क्षेत्र मे पन्नियो में भरकर बेचता था। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी का नाम बबलु पिता श्यामलाल कुशवाहा उम्र 35 वर्ष काछी मोहल्ला मंडीदीप का रहने वाला बताया जा रहा है, साथ ही बता दें कि, मंडीदीप थाना प्रभारी राजेश तिवारी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन प्लास्टिक के केन से 60 लीटर कच्ची देसी भट्टी शराब जहां बरामद की तो वहीं शराब की कीमत 12 हज़ार रुपए बताई जा रही हैं। साथ ही आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT