Raisen Road Accident
Raisen Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Raisen Road Accident: डंपर और कार की भीषण टक्कर में 4 लोगों की हुई मौत

Priyanka Yadav

Raisen Road Accident: सड़क हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले से सामने आया है। रायसेन में एक डंपर और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में कई लोग घायल हैं।

रायसेन-देवनगर रोड पर आमखेड़ा के पास हुआ हादसा

ये हादसा रायसेन-देवनगर रोड पर आमखेड़ा के पास हुआ है। यहां डंपर और कार में हुई भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के नाम कमलेश बाई, रामबाई, प्रमोद और सुरजीत बताए गए हैं। सभी मृतक रायसेन के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

रायसेन में ये हादसा आज सुबह हुआ। कार और डंपर में हुई टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

रायसेन में हुए भीषण हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया दुख :

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- रायसेन जिले के आमखेड़ा के पास सड़क हादसे में 4 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। जिला प्रशासन को घायलों के उचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा है सड़क हादसों का कहर

बता दें कि एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच कल ही मध्यप्रदेश में दो भीषण हादसे हुए थे, बता दें रीवा में तेज रफ्तार डंपर बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गया था, जिस दौरान बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। वही खंडवा जिले में ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर पलट गई थी, इस हादसे में जिसमे कई लोग घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT