रायसेन: बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने की आत्महत्या
रायसेन: बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने की आत्महत्या Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

रायसेन: बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने की आत्महत्या, पत्नी की हो चुकी मौत और बेटा दो साल से लापता

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • रायसेन में बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने आग लगाकर की आत्महत्या।

  • बुजुर्ग की पत्नी हो चुकी मौत और बेटा दो साल से है लापता।

रायसेन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां एक बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर खुद को आग लगा ली। इससे बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की उम्र 66 साल है वे अपने पैर में इंफेक्शन से परेशान थे। घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना रायसेन जिले की सिलवानी तहसील के पास जुनिया गांव की है। बता दें, 66 साल के बुजुर्ग लंबे समय से पैर में इंफेक्शन से परेशान चल रहा है। उसके एक पैर में सूजन बढ़ती ही जा रही थी। शनिवार सुबह सूचना मिलने के बाद सिलवानी पुलिस ने मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी है। वहीं पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

बता दें कि, रायसेन के सिलवानी से 3 किलोमीटर दूर जुनिया गांव के राजीव नगर टोला में एक 66 साल के रामचरण आदिवासी पिता मुन्ना आदिवासी ने शुक्रवार की देर रात अपने कच्चे के मकान के बाहर आंगन में खुद को आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मृतक बुजुर्ग का एक पुत्र बृजेश पिछले दो साल से लापता है, जिसका कुछ पता नहीं चल पाया है। जबकि, मृतक की पत्नी की पहले मौत हो चुकी है। बुजुर्ग घर में अकेला ही रहता था। कुछ समय से वह पैर की बीमारी से परेशान था, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है।

जानकारी के अनुसार, रायसेन में इलाज के दौरान डाक्टर और अटेंडर बुजुर्ग के पैर की बिमारी को ठीक करने के लिए पैर काटने की बात कर रहे थे। जिसे सुनकर वृद्ध विचलित होकर अस्पताल से बिना इलाज कराए ही लौट आया। शुक्रवार की रात में उसने खुद को आग लगा कर आत्महत्या कर ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT