Rajgarh Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बाइक
Rajgarh Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बाइक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Rajgarh Accident: अनियंत्रित होकर पलटी बाइक, हादसे में एक की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, अब एक और हादसे की खबर राजगढ़ से सामने आई है, खबर मिली है कि 6 माह के बच्चे का इलाज करवा कर परिवार घर लौट रहा था तभी अनियंत्रित होकर बाइक पलट गई, हादसे में मां की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा

ये हादसा राजगढ़ में हुआ है। राजगढ़ में 6 माह के बच्चे का इलाज करवा कर बाइक से घर लौटते समय मासूम की मां की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक महिला अपने पति के साथ बाइक से छापीहेड़ा अस्पताल में अपने 6 माह के बीमार बच्चे का इलाज करवाने आई थी। घर लौटते समय सड़क पर बने गड्ढे के कारण बाइक फिसल गई, जिस वजह से महिला की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार- जिले के देवलीमान खालसा गांव में रहने वाले बलवंत यादव के 6 महीने के बेटे वंश को बुखार आ रहा था, बेटे के इलाज के लिए शनिवार को गांव से बाइक पर बलवंत, पत्नी उषा, बेटी वंशिका और वंश के साथ 12 किलोमीटर दूर अस्पताल गए थे, बच्चे का इलाज करवा कर वे घर लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, छापीहेड़ा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इससे पहले मध्यप्रदेश के मुरैना, रायसेन और बड़वानी से हादसे की खबर सामने आ चुकी है

मुरैना हादसा - मुरैना शहर से दूर सरायछोला थाने के पास दो ट्रक आमने-सामने से भिड़ गए, इस हादसे में बनियां तथा राजेश नामक दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

रायसेन हादसा- रायसेन थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सांची रोड पर खड़े डंपर में एक बाइक पीछे से घुसने से बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बड़वानी हादसा- वही शनिवार सुबह बड़वानी जिले के अंजड़ में निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार करीब 10 बच्चे घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT